5 संकेत जो बताते हैं, कि लड़की आप से प्यार करती है कि नही


"यह तुम नहीं हो, और यह मैं हूँ!", या, "मैं आपको केवल एक दोस्त मानता हूं, उससे भी ज्यादा कुछ नहीं!" ये रेखाएं उन "फ़्रिंडज़ोन" वाक्यों के उदाहरण हैं जिन्हें आप जीवन में सुनते हैं, मुख्य रूप से क्योंकि आपने व्यक्ति या उसकी भावनाओं को आपके प्रति गलत तरीके से गलत बताया है। जैसा कि कहा जाता है, किसी महिला के दिमाग को पढ़ने या समझने की कोशिश करना भगवान के लिए एक असंभव कार्य है! हम केवल इंसान हैं! लेकिन यह पूरी तरह से सच नहीं है।

 हां, कुछ तरीके या संकेत हैं जो आपके बारे में एक लड़की की भावनाओं को समझने में आपकी मदद करेंगे। असल में, इन संकेतों की सहायता से, यदि आप में कोई दिलचस्पी है, या यदि वह आपको प्यार करती है, तो आप कुछ हद तक समझ सकेंगे! कई बार, हम प्यार के साथ दोस्ती की भावना को गलत समझते हैं। सिर्फ इसलिए कि एक लड़की आपके साथ दोस्ताना है, शायद इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपकी रूचि रखती है, या वह आपको प्यार करती है।

1. मैसेज का जल्दी रिप्लाई देना आज के व्यस्त समय में, लोगों को खुद के लिए समय निकालने में कठिनाई होती है, दूसरों को अकेला छोड़ दें। लेकिन अगर वह तुरंत आपके मैसेज का का जवाब दे रही है, या जैसे ही वह कर सकती है, तो यह न केवल आपके लिए रूचि दिखाती है बल्कि अधिक महत्वपूर्ण बात यह दर्शाती है।

 2. यह सब आंखों में है! अगर लड़की पूरी तरह से आंखों के संपर्क को बनाए रखती है कि आप उससे बात कर रहे हैं, या यहां तक ​​कि अगर वह आपको कुछ काम करने या कुछ खोज करने में व्यस्त होने पर भी देख रही है, तो वह आपके प्रति रुचि और स्नेह दिखाती है। लेकिन आपको ऐसी चीजों को ध्यान में रखना होगा, जैसे कि ऐसी भावनाओं की अभिव्यक्ति की बात आती है, लड़कियों को उस क्षेत्र में कमी होती है। वे कभी आपके चेहरे पर यह नहीं कहेंगे कि वे आपके बारे में क्या महसूस करते हैं।

3. स्पर्श कारक बार लड़कियां प्रश्न में व्यक्ति को छूने के तरीकों को लगातार खोजकर अपने स्नेह दिखाने की कोशिश करती हैं। वे आपसे संपर्क करने के विभिन्न तरीकों को खोजने का प्रयास करेंगे लेकिन आपको दिमाग में लगेगा। 

4. आपको प्रभावित करने के उनके कई प्रकार लड़कियों को पसंद या प्यार करने वाले व्यक्ति को आजमाने और प्रभावित करने की जबरदस्त प्रवृत्ति होती है। वे आपके सामने या जब भी आप आस-पास होते हैं तो उन्हें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं, ताकि उनका प्रभाव हमेशा उच्च रहे।

5. बीएफएफ परीक्षण लड़कियां आमतौर पर अपनी भावनाओं को अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ साझा करती हैं, खासकर अगर मामले रोमांटिक रूप से इच्छुक हैं। वे विस्तार से क्रश या प्रेम हितों के बारे में अपने सबसे अच्छे दोस्तों से बात करते हैं और चर्चा करते हैं। तो यह पता लगाने के लिए कि क्या कोई लड़की आपको पसंद करती है।

Post a Comment

0 Comments